Avengers Endgame on Box Office

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने दूसरे पर सरेआम चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

 

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मलकपुरा निवासी मुस्तकीम देर शाम अपने घर के बाहर खड़ा था। आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले का एक युवक उसके पास पहुंचा और गाली गलौज शुरू कर दी।

मुस्तकीम ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे मुस्तकीम लहूलुहान हो गया। सरेशाम चाकू मारने की घटना से आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। वहीं, घटना के बाद आरोपी भी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मुस्तकीम को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान मुस्तकीम की मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। पुरानी रंजिश में आरोपी ने मुस्तकीम पर हमला किया था। उन्होंने बताया कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement