Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बुधवार को भारतीय टीम ने निर्णायक वनडे मुकाबला गंवाने के साथ ही सीरीज भी गंवा दी। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए अंतिम-11 खिलाड़ी लगभग तय कर लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और निर्णायक मुकाबले में भारत को 35 रनों से हराकर सीरीज 3-2 से अपने नाम की। कोहली ने मैच के बाद कहा, विश्व कप के लिए प्लेइंग इलेवन लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले कोहली ने कहा था कि वर्ल्ड कप के लिए जाने वाली टीम में दो जगहों को भरना है, लेकिन सीरीज के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है। आइसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई को होगा। इस बार मेजबानी का जिम्मा इंग्लैंड और वेल्स का है।

बल्लेबाजी में चौथे नंबर और टीम में दूसरे विकेटकीपर को लेकर को भ्रम की स्थिति बरकरार है, लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि इसे “सुलझाया” जा चुका है। कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हमने टीम की रूपरेखा लगभग तैयार कर ली है। अब यह खिलाड़ी को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताने और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करने के बारे में है। हम बिल्कुल भ्रमित नहीं है। शायद एक ही जगह है, जिसके लिए चर्चा की जरूरत है।

कप्‍तान कोहली ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो हम में से कोई भी खिलाड़ी निराश नहीं है, न ही किसी तरह का पछतावा है। हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए, उस पर हमें सोचना होगा। विश्व कप में हमें कहां जाना है, उस पर हम बिल्कुल साफ हैं। हमारा ध्यान अब सिर्फ बेहतर फैसले लेने पर है। हमारी टीम संतुलित है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement