Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय टीम ओपनर बल्‍लेबाज शिखर धवन आगामी आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते दिखेंगे। दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने इस खबर की पुष्टि की। ऐसी रिपोर्ट्स थी कि धवन अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में मिल रही रकम से खुश नहीं थे। वह इसलिए ट्रांसफर के बारे में सोच रहे थे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ा है, जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आइपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेगा। धवन की जगह दिल्ली ने आलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है।

सनराइजर्स ने दिया ये बयान

इस साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में सनराइजर्स ने धवन को राइट टू मैच कार्ड के जरिए पांच करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि, इस राशि से नाखुश था जिसके कारण वह अब दिल्ली से जुड़ गए हैं जिसकी ओर से वह 2008 में पहले आइपीएल में खेले थे। सनराइजर्स ने बयान में कहा, हम दुख के साथ घोषणा करते हैं कि हमारे साथ लंबे समय से जुड़े खिलाड़ियों में से एक शिखर धवन 2019 में दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। हमें खुशी है कि हमने राइट टू मैच कार्ड के जरिए धवन को खरीदा था।

बयान के मुताबिक, दुर्भाग्य से यह दिखने लगा था कि इस राशि में बिकने के बाद से ही वह थोड़ा असहज था लेकिन आइपीएल नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते। हम वर्षों से शिखर के शानदार योगदान की सराहना करते हैं और हमें दुख है कि वित्तीय कारणों से उसने फैसला किया कि यह आगे बढ़ने का समय है।

धवन 2013 से सनराइजर्स से जुड़े थे और इस दौरान वह 91 पारियों में 2768 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement