Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की इस जीत के बाद मैदान में एक बेहद दिलचस्प वाकया देखने को मिला। मैच के खत्म हो जाने के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान में थे और उनके साथ इमरान ताहिर समेत कई अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे।

इसी बीच जीवा ने ट्रॉफी अपने हाथ में लेकर उसे इमरान ताहिर को पकड़ाई। यही नहीं इसके बाद वो डेरेन ब्रावो को कैप पहनाने का तरीका बताती भी नजर आई। इस दौरान ब्रावो जीवा के मुताबिक, बार-बार टोपी को उल्टा और सीधा करते दिखे।

 

 

एक तरफ जहां धोनी ने केकेआर पर जीत दर्ज की, वहीं उनकी बेटी ने वहां मौजूद सबका दिल जीत लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें जीवा सुरेश रैना को किस करती नजर आ रही है।

 

 

इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को आठ विकेट पर 161 रन पर रोक दिया और फिर 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इमरान ताहिर ने शानदार गेंदबाजी की और 27 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement