Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में दिग्गज नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी ने पिछले कुछ समय में काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और अब उन्होंने कहा है कि इमरान खान समलैंगिक (होमोसेक्शुअल) हैं और उनके पार्टी के कुछ नेताओं के साथ संबंध रह चुके हैं। इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लीडर हैं।

रेहम की आने वाली किताब में ये सभी दावे किए गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेहम ने इस बात का दावा किया है कि इमरान खान, पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद समलैंगिक हैं और इनके रिश्ते थे। इस पूरे मामले में अभी तक इमरान और हमजा की ओर से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं सईद ने इस सभी आरोपों को बेकार बताया है।

उन्होंने रेहम खान को बहुत बड़ा झूठा करार दिया है। रेहम ने इससे पहले इमरान पर यौन शोषण के आरोप भी लगाए हैं। रेहम तबसे विवादों में हैं जबसे उनकी किताब का कुछ हिस्सा ऑनलाइन लीक हुआ है। रेहम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। रेहम के मुताबिक, वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll