Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 की शुरुआत होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे पुर्तगाल के स्टार प्लेयर किस्ट्रिनो रोनाल्डो पर सबकी नजरें हैं। लेकिन वर्ल्ड कप से अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो रियल मेड्रिड के साथ नौ साल बिताने के बाद किसी अन्य क्लब में जाने के बारे में विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुर्तगाल की फुटबाल टीम के कप्तान अपने क्लब से नाराज हैं।

रिपोर्ट से पता चला है कि रोनाल्डो उनके क्लब द्वारा करार को आगे बढ़ाने के लिए मिले प्रस्ताव से नाराज हैं। ऐसे में वह इस कारण ही क्लब से बाहर निकल सकते हैं। रियल क्लब के प्रबंधन ने रोनाल्डो को एक साल के लिए 2.5 करोड़ यूरो (2.95 करोड़ डॉलर) का प्रस्ताव दिया है, वहीं रोनाल्डो ने तीन करोड़ यूरो (3.54 करोड़ डॉलर) की मांग की है। मार्का की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो को लगता है कि उनकी अहमियत नेमार और लियोनेल मेसी से अधिक है और ऐसे में क्लब को उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए।

रोनाल्डो 2009 के बाद से ही मेड्रिड क्लब में शामिल हैं। 2018 साल के लिए उनका वेतन 2.1 करोड़ यूरो (2.47 करोड़ डॉलर) था, लेकिन पेरिस सेंट जर्मेन उन्हें 4.5 करोड़ यूरो (5.3 करोड़ डॉलर) देने के लिए तैयार है। वर्ल्ड कप में पुर्तगाल की टीम स्पेन के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने सफर की शुरुआत करेगी। इसके बाद पहले राउंड में उसकी भिड़ंत मोरक्को और ईरान से होगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement