Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जम्मू, जयपुर और अमृतसर के लिए 20 जनवरी से सीधी हवाई सेवा उपलब्ध हो जाएगी। विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने कई शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू करना प्रस्तावित किया है। जिनमें से तीन शहरों के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसके साथ ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट हवाई सेवा से देशभर के दस एयरपोर्ट से सीधा जुड़ जाएगा। राजधानी के कुमाऊं मंडल से हवाई सेवा से जुड़ने के बाद अब जौलीग्रांट एयरपोर्ट देश के तीन मुख्य शहर जम्मू, अमृतसर और जयपुर से जुड़ने जा रहा है।

 

विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने 20 जनवरी से इन शहरों के लिए उड़ानें शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन शहरों से हवाई सेवा शुरू होने के साथ ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट दिल्ली, मुंबई, बंगलूरू, हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ और पंतनगर से सीधा जुड़ जाएगा। इनके अलावा दिल्ली, मुंबई, लखनऊ, गोवा, बंगलूरू और कोलकाता के लिए कनेक्टिंग सेवा से जुड़ेगा। इसके साथ ही दून देश के 10 शहरों से सीधा और चार से कनेक्टिंग फ्लाइट से जुड़ जाएगा।

एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि स्पाइस जेट का विमान सुबह 8.40 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा। जबकि जम्मू से देहरादून के लिए 10.25 बजे उड़ान भरेगा और 11.35 बजे जौलीग्रांट पहुंच जाएगा। देहरादून के जौलीग्रांट से अमृतसर के लिए 11.55 बजे उड़ान भरेगा। अमृतसर से देहरादून के लिए 12.55 बजे फ्लाइट उड़ेगी। इसी तरह देहरादून से जयपुर के लिए 2.05 बजे विमान उड़ान भरेगा। ये सभी उड़ाने दिन की ही होंगी। देहरादून के लिए जयपुर से 6.50 बजे फ्लाइट मिलेगी। स्पाइस जेट का विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 8.20 बजे उतरेगा। निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि स्पाइस जेट ये सेवा नियमित देगा।

 

अब जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या 20 से बढ़कर 23 हो जाएगी। अभी तक प्रतिदिन चार हजार से अधिक हवाई यात्री विमानों से आवाजाही करते हैं। इन शहरों के हवाई सेवा से जुड़ने से यात्रियों की संख्या में भी इजाफा होने के साथ राज्य के पर्यटन व्यवसाय को भी बढ़ावा मिलेगा।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement