Avengers Endgame on Box Office

दि राइजिंग न्यूज़

हरियाणा।

 

देश में बच्चियों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की जब कोचिंग से लौट रही थी उसी समय उसका अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी। कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है। बता दें कि हरियाणा में रेप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं। 13 सितंबर को ही गुरुग्राम में एक महिला के साथ कार में गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया था। पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो लोगों ने मानेसर इलाके में उसके संग कार में रेप किया है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत उसका मेडिकल कराया। फिर गैंगरेप की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया। महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।गुरुग्राम जैसे शहर में इस तरह की घटनाएं महिला सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार के दावे की पोल खोलता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement