Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बालाकोट में आतंकी कैम्प पर एयर स्ट्राइक के भारत-पाक के बीच तनाव बना हुआ है। किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर भारत चौकस है। इसी क्रम में भारतीय वायु सेना (IAF) ने गुरुवार रात पंजाब में पाकिस्तान सीमा के समीप अभ्यास किया। इस अभ्यास में बड़े पैमाने पर भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने हिस्सा लिया। पंजाब में पाकिस्तान सीमा के पास जब भारतीय वायु सेना का यह अभ्यास चल रहा था, उसी दौरान आसपास के इलाकों में भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गईं। इससे अमृतसर शहर में लोगों में तमाम तरह की आशंकाएं जाहिर की जाने लगीं। असल में अभ्यास के दौरान बड़ी संख्या में वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने पंजाब और जम्मू क्षेत्र के ऊपर सुपर सोनिक बूम तैयार कर दिया था। इसी वजह से विमानों के गुजरने के बाद भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गई थीं।

असल में, अमृतसर में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात तेज आवाजों से लोग दहल गए। उस समय इन तेज आवाजों के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका। लेकिन लोग इसका जिक्र सोशल मीडिया पर करने लगे। वहीं स्थानीय प्रशासन ने देर रात शहर के लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को बताया कि वे किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement