Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

पति और पत्नी के बीच सच की और विश्वास की डोर बंधी होती है। यह रिश्ता बीते सालों के साथ और भी मजबूत होता जाता है। पुरुष अपने जीवन की सारी बात अपनी पत्नी के साथ शेयर करता है और औरतें भी अपने मन की बात उन्हें बताती हैं, लेकिन कुछ बातें महिलाएं अपने पति से छुपा लेती हैं। आइए जानते हैं आखिर वो कौन सी बातें हैं, जो पत्नियां अपने पति से छुपाती हैं-

  • वर्किंग महिलाएं ऑफिस में मिल रही सफलता को जल्दी से अपने पति से शेयर नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है उनके पति को इस बात का बुरा न लग जाए की उनकी पत्नी आगे जा रही है और वह अभी तक पीछे हैं।

  • पत्नियां अपने बैंक अकाउंट और पैसों के लेन-देन के बारे में भी खुलकर नहीं बताती हैं, क्योंकि उनका मकसद होता है अगर भविष्य में पति को पैसों की जरूरत पड़े तो मदद करेंगी। वह इस बात को गोपनीय रखना पसंद करती हैं।

  • पत्नियां अपने सेहत से जुड़ी छोटी-छोटी बात भी अपने पति से शेयर नहीं करती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है उनको बताकर क्या परेशान करें। ऐसे में वह अपनी छोटी-मोटी परेशानियों को भी खुद ही हैंडल करने की सोच रखती हैं।

  • महिलाएं अपने घर की आर्थिक स्थिति को भी छिपाकर रखती हैं। वे चाहती हैं कि एक लेवल पर खुद ही एडजस्ट करें। वे अपनी सेक्सुअल बातें भी पति से शेयर नहीं करती हैं। इसके लिए वह किसी सहेली का सहारा लेना पसंद करती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement