Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

लिपस्टिक लगाते समय लड़कियां किस रंग का चयन करती हैं या कौन सा लिप शेड उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है यह उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बताता है। अब पुरुष सिर्फ लिपशेड देखकर यह पता लगा सकते हैं कि वह दिल ही दिल में जिस लड़की को चाहते हैं उसकी पर्सनैलिटी कैसी है।

लिपस्टिक कलर खोलते हैं ये राज

  • जिन महिलाओं को ब्राइट रेड कलर फेवरेट होता है वे कॉन्फिडेंट, तीव्रबुद्धि और जिंदादिल होती हैं। इन्हें लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहना पसंद होता है। स्वभाव से ये काफी बोल्ड और ऊर्जावान होती हैं।

  • पिंक कलर एक गर्ली कलर है। जिन महिलाओं और लड़कियों को पिंक कलर पसंद होता है वो दिल की अच्छी होती हैं। पिंक कलर पसंद करने वाली लड़कियां व्यवस्थित, संवेदनशील और हर परिस्थिति में पॉजिटिव रहने वाली होती हैं। ऐसी महिलाएं अपने व्यवहार से किसी का भी मन जीतने में सफल रहती हैं।

  • वाइन कलर की लिपस्टिक पसंद करने वाली लड़कियां काफी बोल्ड होती हैं। ऐसी लड़कियां लोगों का ध्यान खींचना बखूबी जानती हैं। इन्हें तेज धुन में म्यूजिक सुनना पसंद होता है।

  • प्लम या ब्राउन कलर का लिपशेड पसंद करने वाली लड़कियां और महिलाएं चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाती हैं। इन्हें किसी भी हाल में चुनौतियों का सामना करना पसंद नहीं होता। इसके अलावा ये बहुत रहस्यमयी भी होती हैं।

  • न्यूड कलर की लिपस्टिक पसंद करने वाली महिलाएं और लड़कियां बहुत सिंपल होती हैं और हर चीज को लेकर ट्रांसपैरेंट होती हैं। इनका मानना होता है कि न्यूनतम में ही खूबसूरती है। स्वभाव से यह बेहद शांत होती हैं।

  • नारंगी रंग पंसद करने वाली महिलाएं काफी गर्म स्वभाव की होती हैं। इनके चेहरे से ही जोश झलकता है। साथ ही ऐसी लड़कियां अपने काम के प्रति काफी सीरियस भी रहती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement