कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए टीवी गेमिंग क्षमताओं, एचडीएमआई 2.1, डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स के साथ-साथ एम्बिएंट ऑप्टिमाइजेशन और एकॉस्टिक ऑटो-कैलिब्रेशन तकनीक से लैस हैं.
कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए टीवी गेमिंग क्षमताओं, एचडीएमआई 2.1, डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स के साथ-साथ एम्बिएंट ऑप्टिमाइजेशन और एकॉस्टिक ऑटो-कैलिब्रेशन तकनीक से लैस हैं.

दि राइजिंग न्यूज़ : घर में आराम से सिनेमाई अनुभव देने के उद्देश्य से Sony ने बुधवार को भारतीय दर्शकों के लिए दो नए प्रीमियम Bravia XR TV को पेश किए. नए एक्सआर-77ए80जे की कीमत 549,990 रुपये है और यह 25 अगस्त से उपलब्ध होगा, जबकि केडी-85एक्स85जे की कीमत 499,990 रुपये है और यह अब उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए टीवी गेमिंग क्षमताओं, एचडीएमआई 2.1, डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स के साथ-साथ एम्बिएंट ऑप्टिमाइजेशन और एकॉस्टिक ऑटो-कैलिब्रेशन तकनीक से लैस हैं.

नया ब्राविया एक्सआर 77ए80जे ओलेड नए कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर द्वारा संचालित है और 85एक्स85जे टेलीविजन एक्ल1 4के एचडीआर पिक्च र प्रोसेसर द्वारा संचालित है. कंपनी ने कहा कि यह एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करने वाले डिजाइन है. जो दर्शकों को उनकी पसंदीदा सामग्री में पूरी तरह से खो देने वाला है. 

दोनों नए बड़े स्क्रीन वाले टीवी एचडीएमआई 2.1, 4के120, ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएम) और वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) जैसी गेमिंग क्षमताओं से लैस हैं। ब्राविया एक्सआर 77ए80जे ओलेड और 85एक्स85जे के साथ, उपयोगकर्ता 4के,120 एफपीएस और समर्पित गेम मोड के साथ 8.5 एमएस से कम इनपुट लैग के साथ अल्ट्रा-स्मूद गेमिंग का आनंद ले सकते हैं।

ए80जे में 4के 120एफपीएस, वीआरआर, एललएम और ई-आर्क सहित एचडीएमआई 2.1 संगतता के साथ, उपयोगकर्ताओं को तत्काल ऑन-स्क्रीन एक्शन के साथ खेल और उच्च-प्रदर्शन वाले खेलों की शूटिंग में लाभ होगा.

एचडीएमआई 2.1 में उच्च गति है जो अधिक रिजॉल्यूशन, डेटा हैंडलिंग और 4के 120हट्र्ज, वीआरआर और एललएम जैसी अतिरिक्त सुविधाओं को महसूस करने में सक्षम बनाती है. कंपनी ने कहा कि एक्सआर सराउंड टेक्नोलॉजी के साथ, 3डी सराउंड अपस्केलिंग की पेशकश करते हुए, उपयोगकर्ता नवीनतम ऑडियो प्रारूपों के सिनेमाई रोमांच का अनुभव कर सकते हैं.

 

 

Latest News

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

हमारे टेलीग्राम चैनल को तुरंत सब्सक्राइब  Subscribe