• फतेह बहादुर बनें विधानसभा के कार्यवाहक अध्यक्ष
  • केशव को मिला पीडब्ल्यूडी
  • उप्र के मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हुआ

Share On

Events Lucknow | 8-Jan-2017 07:05:58 PM
प्रतिभागियों ने मंच पर बिखेरे जलवे
  • संगित नाटक अकादमी के सभागार में कलाकारों ने दी प्रस्‍तूति



 दि राइजिंग न्‍यूज।

08 जनवरी, लखनऊ।

जय देव जय देव..., बम बम बोले मस्ती में डोले..., आज की पार्टी मेरी तरफ से... जैसे गीतों पर जब बच्चों ने डांस किया तो, पूरा सभागार तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। कार्यक्रम में एक तरफ बच्चों ने वेस्टर्न डांस की प्रस्तुति दी, वहीं शास्त्रीय नृत्य में भी बच्चों ने भावपूर्ण नृत्य कर सभी की वाहवाही लूटी।


मौका था लिरिक्स अकादमी की ओर से आयोजित वार्षिकोत्सव यूजिकोत्सव का। जिसमें बच्चों के साथ युवाओं ने भी अपनी प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश स्तुति से हुई, जिसमें बच्चों ने शानदार नृत्य कर लोगों को मंत्रमुग्ध किया। उसक बाद युवाओं ने ताल से ताल... पर भावपूर्ण कथक कर शिव तांडव की प्रस्तुति दी। इसमें अदारिका, आदया, आन्या, आशुतोष, आयुष, आर्यन, धु्रव, नीतू, नंदनी आदि ने प्रस्तुति दी। वहीं बच्चों ने लागा चुनरी में दाग... समूह गीत की प्रस्तुति देकर अपने सुर बिखेरे।


इसमें आदित्य, अंजलि, अंकिता, अनुज, अरीशा आदि ने सुर लगाएं। इसके अलवा इस शाने करम का क्या कहना..., मोहे रंग दो लाल... गीत पर अनुभ, भव्या, देवांशी, गार्गी, मेघा आदि ने शानदार कथक कर दर्शकों की तालियां बटोरी।


वहीं भरतनाट्यम कलाकारों ने पुष्पांजलि की बेहतरीन प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में न सिर्फ बच्चों ने उनकी मम्मीयों ने भी बॉलीवुड डांस परफार्म कर दर्शकों को अचम्भित कर दिया। 

 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 


 

Newsletter

Click Sign Up for subscribing Our Newsletter



   Photo Gallery   (Show All)
राष्‍ट्रीय कथक संस्‍थान द्वारा आयोजित विरासत कार्यक्रम में होली की प्रस्‍तुति देती कथक संस्‍थान की छात्राएं । फोटो - गौरव बाजपेई
राष्‍ट्रीय कथक संस्‍थान द्वारा आयोजित विरासत कार्यक्रम में होली की प्रस्‍तुति देती कथक संस्‍थान की छात्राएं । फोटो - गौरव बाजपेई

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें