• फतेह बहादुर बनें विधानसभा के कार्यवाहक अध्यक्ष
  • केशव को मिला पीडब्ल्यूडी
  • उप्र के मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हुआ

Share On

Campus Corner Kanpur | 1-Jan-2017 05:43:25 PM
नसीहतों के साथ युवा समागम का आगाज

  • बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी के अंशुल बने स्‍टूडेंटस ऑफ दि ईयर
  • डॉ सीएम सिंघल को उत्‍कर्ष सेवा सम्‍मान से किया गया सम्‍मानित


युवा समागम का आयोजन

 


दि राइजिंग न्‍यूज

1 जनवरी, कानपुर।

पेशे के साथ अगर समाज सेवा की जाए तो उससे बड़ी मानव सेवा कोई नहीं हो सकती है। अच्‍छा काम आपके व्‍यक्तिव की सबसे बड़ी पहचान है,  परीक्षा में पास होने के उद्देश्‍य से नहीं बल्कि नॉलेज लेने के मकसद से पढ़ाई करेंगे तो हमेशा सफल रहेंगे।


ये बातें सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कैंपस में युवा समागम के पहले दिन यूनिवर्सिटी इंस्‍टीट्यूट ऑफ हेल्‍थ सांइसेस के बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी डिर्पाटमेंट के स्टूडेंटस के अलंकरण समारोह के आयोजन के मौके पर मुख्‍य अतिथि कुलपति डॉ जे पी वैशॅम्‍पयान ने कहीं। आइएमए कानपुर शाखा की ओर से भी आयोजन में हिस्‍सेदारी की गई।  


विशिष्‍ट अतिथि प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ ए एस प्रसाद ने कहा  कि मरीज का इलाज करने से पहले उसका डायग्‍नोसिस क्‍लीयर होना चाहिए। जब आपके दिमाग मे मरीज के इलाज का पूरा खाका तैयार हो जाए तब इलाज शुरू करना चाहिए साथ ही पेशे के साथ-साथ आप समाज सेवा में रुचि दिखाएंगे तो आप एक बेहतरीन इंसान भी कहलाएंगे। 


बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी के फोर्थ ईयर स्‍टूडेंटस अंशुल बाबू को स्‍टूडेंटस ऑफ दि ईयर चुना गया। जबकि बीपीटी की थर्ड ईयर स्‍टूडेंटस अदिति मिश्रा व दीवितिका अवस्‍थी को रनर अप चुना गया। सभी को अतिथियों ने प्रशस्ति पत्र व ट्रॉफी देकर सम्‍मानित किया।

 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 


 

Newsletter

Click Sign Up for subscribing Our Newsletter



   Photo Gallery   (Show All)
राष्‍ट्रीय कथक संस्‍थान द्वारा आयोजित विरासत कार्यक्रम में होली की प्रस्‍तुति देती कथक संस्‍थान की छात्राएं । फोटो - गौरव बाजपेई
राष्‍ट्रीय कथक संस्‍थान द्वारा आयोजित विरासत कार्यक्रम में होली की प्रस्‍तुति देती कथक संस्‍थान की छात्राएं । फोटो - गौरव बाजपेई

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें