प्रयागराज में कई जगह हुई छापेमारी
प्रयागराज में कई जगह हुई छापेमारी

द राइजिंग न्यूज़ , प्रयागराज ; मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए 2 पाकिस्तानी सहित 6 को गिरफ्तार किया गया। वहीं, आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की लखनऊ और वाराणसी टीम ने मंगलवार सुबह से ही प्रयागराज में भी कई जगहों पर छापेमारी की।

प्रयागराज में कई जगह हुई छापेमारी में एटीएस ने तीन संदिग्धों के बारे में कुछ जानकारी मिली थी। उसकी लोकेशन करेली के करामत की चौकी मुहल्ले में स्थित एक मकान में पाई गई। इस आधार पर एटीएस की टीमें वहां पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया। संदिग्ध की तलाश में मकान के भीतर खोजबीन कर तीन लोगों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार किए गए संदिग्धों का कनेक्शन आईएसआई से होना पाया जा रहा है।

मंगलवार को एटीएस की लखनऊ और वाराणसी टीम ने एक साथ प्रयागराज, रायबरेली, प्रतापगढ़ और लखनऊ में कई जगह पर छापेमारी की है। जिसमें प्रयागराज करेली के करामत चौकी इलाके में छापेमारी में वसियाबाद निवासी मदरसा संचालक मुफ्ती सैफुर्रहमन के घर पर और उससे जुड़े लोगों के यहां एटीएस कार्रवाई करने की बात सामने आई है।


मदरसा संचालक के घर पहुंची एटीएस मौजूद महिलाओं से पूछताछ की। एटीएस की एक टीम करेली के जीटीबी नगर में भी छापेमारी के लिए भी पहुंची। अलग-अलग मोहल्ले में टीम कार्रवाई कर रही है। एसटीएस करेली के तिरंगा चौराहे पर रहने वाले उबैदुर्र और 60 फीट रोड निवासी एक व्यक्ति के यहां भी छापा मारा गया है।

यूपी एटीएस ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए आईएसआई मॉड्यूल को ध्वस्त किया। एटीएस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक लाइव आईडी प्रयागराज से बरामद हुई है। जिसको मौके से डिस्पोजल स्क्वायड ने निष्क्रिय किया।

Latest News

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

हमारे टेलीग्राम चैनल को तुरंत सब्सक्राइब  Subscribe