कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन के साथ बीटीएस सदस्य l
 कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन के साथ बीटीएस सदस्य l

दि राइजिंग न्यूज़ : कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन ने के-पॉप बैंड बीटीएस से मंगलवार, 14 सितंबर को अपने कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें सार्वजनिक कूटनीति के लिए अपने विशेष दूत के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपे। पिछले जुलाई में, राष्ट्रपति ने बीटीएस को भविष्य की पीढ़ियों और संस्कृति के लिए विशेष राष्ट्रपति दूत के रूप में नियुक्त किया था, जिसमें आरएम, जिन, जे-होप, जिमिन, सुगा, वी और जुंगकुक शामिल थे। सेप्टेट उनके नियुक्ति समारोह के लिए राष्ट्रपति के आधिकारिक कार्यालय और निवास, चेओंग वा डे या ब्लू हाउस गए।

यह न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र से पहले आया था, जिसके बाद दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड "भविष्य की पीढ़ियों और संस्कृति के लिए विशेष राष्ट्रपति दूत" के रूप में अपनी गतिविधियों को शुरू करेगा, जैसा कि ब्लू हाउस द्वारा सूचित किया गया था। राष्ट्रपति मून के साथ बीटीएस सोमवार को कार्रवाई के दशक के सतत विकास लक्ष्यों (एसडीजी) मोमेंट की दूसरी बैठक में भाग लेंगे।

"जैसा कि बीटीएस ने पूरी दुनिया को आशा का संदेश दिया है, इस बार संयुक्त राष्ट्र महासभा में इसकी उपस्थिति दुनिया भर में आने वाली पीढ़ियों के साथ संचार का विस्तार करने और प्रमुख अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर उनकी सहानुभूति आकर्षित करने के लिए एक सार्थक अवसर के रूप में काम करने की उम्मीद है," ब्लू हाउस ने एक बयान में कहा।

कार्यक्रम की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो गई हैं, जिसमें ARMY ने बैठक से उल्लसित क्षणों को साझा किया है।

एक नज़र डालें कि दुनिया भर में ARMYs ने कितनी गर्व से प्रतिक्रिया व्यक्त की:

Latest News

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

हमारे टेलीग्राम चैनल को तुरंत सब्सक्राइब  Subscribe